लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र में एक युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार पहले बदमाशों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे जान से मारने का प्रयास किया गया. पीड़ित युवती किसी तरह अपना जान बचाकर भागी.बदमाशों ने उसके घर तक पीछा किया, परन्तु पीड़िता के परिवार के लोगों को आते देख सभी फरार हो गए.

दरअसल मुजफ्फरपुर जिला के हथौड़ी थाना क्षेत्र में दूध लाने गई एक युवती से चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद मुंह बांधकर उसकी हत्या का प्रयास किया.  विरोध जताने पर युवती से मारपीट की. किसी तरह युवती वहां से जान बचाकर भागी. पीड़ित युवती के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. हालांकि पुलिस नहीं पहुंची. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंच गए. वहां पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

पीड़िता का इलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में चल रहा है. डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता काफी  डरी सहमी है. उसके अंदरुनी अंग में भी जख्म होने की जानकारी डॉक्टर ने दी है. शरीर में भी कई जख्म है. सूचना मिलने पर महिला थानेदार आभा कुमारी एसकेएमसीएच पहुंची. उन्होंने डॉक्टर से युवती के बारे में जानकारी ली. युवती से पूछताछ करना चाहा, लेकिन बेहोश रहने के कारण युवती कुछ बता नहीं रही थी.

इस मामले को लेकर महिला थानेदार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है. कई ग्रामीणों ने भी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, परन्तु सभी फरार बताये जा रहे हैं. घटना के बाद गांव के लोग भी सभी की तलाश करने आरोपियों के घर गए थे, लेकिन घर पर कोई नहीं था.थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि दोषियों को चिह्नित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.