मुकेश सहनी अब चलेंगे तेजस्‍वी यादव के साथ, हवाई जहाज में ही दोनों सेट हो गए !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क :  यह संयोग था या सब कुछ फिक्‍स्‍ड, कुछ नहीं कह सकते, लेकिन बिहार की सियासत गरमा गई है . मामला ये है कि एयर इंडिया की फ्लाइट से तेजस्‍वी यादव और सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी साथ – साथ नई दिल्‍ली से शाम को पटना पहुंचे हैं . इसके बाद ही हल्‍ला तेज हो गया है कि अब मुकेश सहनी भी महागठबंधन के हिस्‍सा होने जा रहे हैं . तेजस्‍वी और मुकेश सहनी ने कुछ दिनों पहले पटना में साथ-साथ डिनर भी किया था .

पटना एयरपोर्ट पर दोनों साथ-साथ बाहर निकले . मीडिया ने सवाल दागा . दोनों मुस्‍कुराए . इशारों में सब कुछ कह डाला . इसके अलावा तेजस्‍वी यादव ने चाचा नीतीश कुमार पर निशाना साधा . सन ऑफ मल्‍लाह के बारे में तेजस्‍वी बोले, एनडीए में इनकी अनदेखी हो रही थी . महागठबंधन में हम समान विचारधारा वाले सभी नेताओं का सम्‍मान करने को तैयार हैं .

मुकेश सहनी ने भी कहा कि अगले 24 घंटे में फाइनल डिसीजन ले सकते हैं . हमें सत्‍ता में निषाद समाज की अधिक हिस्‍सेदारी चाहिए . बताया जा रहा है कि सहनी को स्‍वयं के लिए एनडीए भी एक सीट देने को तैयार है . दरभंगा अथवा मुजफ्फरपुर से लड़ने के लिए कहा जा रहा है . किंतु सन ऑफ मल्‍लाह अधिक सीटों की मांग कर रहे हैं . उन्‍होंने अभी-अभी वीआईपी पार्टी बनाई है .

जानकारी के मुताबिक मुकेश सहनी को महागठबंधन में एक से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं . इसलिए, वे महागठबंधन के साझीदार हो सकते हैं . कुछ लोग कह रहे हैं कि मुकेश सहनी कल संडे को पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं . पर, इस बीच खबर यह भी मिल रही है कि भाजपा के स्‍टेट प्रेसीडेंट नित्‍यानंद राय भी मुकेश सहनी से बातचीत करने को तैयार हैं .

आज सुबह नई दिल्‍ली में मुकेश सहनी ने भाजपा नेतृत्‍व को संदेशा भेजा था कि वे भाजपा-जदयू-लोजपा का जूठन नहीं खायेंगे . बिना हमसे बातचीत किए प्रेस कांफ्रेंस में एनडीए का एलान हुआ तो सब कुछ खत्‍म मान लेंगे . इसके बाद आज दिल्‍ली में होने वाली पीसी भी कैंसिल हो गई थी . पर, अब वे तेजस्‍वी यादव के साथ पटना आ गए हैं . देखिए, आगे-आगे क्‍या होता है .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*