महागठबंधन में शामिल होंगे मुकेश सहनी, तेजस्वी यादव संग कल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

लाइव सिटीज, (देवांशु प्रभात) : सन ऑफ मल्लाह के नाम से फेमस निषाद विकास संघ सह विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी कल यानी रविवार को महागठबंधन में शामिल होंगे. रविवार को तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्च पर साझा प्रेस कॉन्फेंस का आयोजन किया जाएगा. तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा की मौजूदगी में इसका एलान किया जाएगा. जीतनराम मांझी भी प्रेस कॉन्फेंस में मौजूद रह सकते हैं.

दिल्ली से एक ही फ्लाइट में साथ आए तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी

बता दें कि आज यानी शनिवार को मुकेश सहनी और तेजस्वी साथ-साथ दिल्ली से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर दोनों साथ-साथ बाहर निकले. इस दौरान समर्थकों ने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए. मीडिया ने सवाल दागा. तो दोनों मुस्कुरराए और इशारों में सब कुछ कह डाला. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने चाचा नीतीश कुमार पर निशाना साधा. सन ऑफ मल्लासह के बारे में तेजस्वी बोले, एनडीए में इनकी अनदेखी हो रही थी.

महागठबंधन में हम समान विचारधारा वाले सभी नेताओं का सम्मा न करने को तैयार हैं . मुकेश सहनी ने भी कहा कि अगले 24 घंटे में फाइनल डिसीजन ले सकते हैं . हमें सत्ताा में निषाद समाज की अधिक हिस्सेेदारी चाहिए . बताया जा रहा है कि सहनी को स्वायं के लिए एनडीए भी एक सीट देने को तैयार है .

दरभंगा अथवा मुजफ्फरपुर से लड़ने के लिए कहा जा रहा है . किंतु सन ऑफ मल्लााह अधिक सीटों की मांग कर रहे हैं . उन्हों ने अभी-अभी वीआईपी पार्टी बनाई है . जानकारी के मुताबिक मुकेश सहनी को महागठबंधन में एक से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं . इसलिए, वे महागठबंधन के साझीदार होंगे. पर, इस बीच खबर यह भी मिल रही है कि भाजपा के स्टेसट प्रेसीडेंट नित्यारनंद राय भी मुकेश सहनी से बातचीत करने को तैयार हैं .

आज सुबह नई दिल्लीट में मुकेश सहनी ने भाजपा नेतृत्व को संदेशा भेजा था कि वे भाजपा-जदयू-लोजपा का जूठन नहीं खायेंगे . बिना हमसे बातचीत किए प्रेस कांफ्रेंस में एनडीए का एलान हुआ तो सब कुछ खत्म मान लेंगे . इसके बाद आज दिल्ली में होने वाली पीसी भी कैंसिल हो गई थी . पर, अब वे तेजस्वीन यादव के साथ पटना आ गए हैं . देखिए, आगे-आगे क्या होता है .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*