मुकेश सहनी ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर जताया गहरा शोक, कहा – उनका जाना बहुत बड़ी क्षति

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है. इस दौरान उन्‍होंने अपने शोक संदेश में कहा कि रघुवंश बाबू प्रखर समाजवादी नेता और गरीबों की आवाज थे. उनके असामयिक निधन से राष्ट्रीय राजनीति को गहरा धक्का लगा है.

मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन को एकसूत्र में पिरोने में उनकी भूमिका महत्‍वपूर्ण रही. वे हमारे लिए मार्गदर्शक भी हैं.  उन्‍होंने कहा कि आज समाजवाद विचारधारा के मानने वाले हम सभी लोग मर्माहत हैं. हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.



बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली एम्स में निधन हो गया. वो कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि इलाज के बाद वो कोरोना से जंग जीत गए. लेकिन आज वे जिंदगी की जंग हार गए. वो पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उनकी स्थिति को देखते हुए उनको दिल्ली एम्स में इलाक के लिए भर्ती कराया गया. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुई और रविवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.