भविष्य में बुरा प्रभाव पड़ेगा, अपनी गलतियों को सुधारे मुंबई पुलिस

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने मुंबई पुलिस को अपनी गलतियों को सुधारने को कहा है. साथ ही बीएमसी की तरफ से जबरन क्वारेंटाइन किये गए आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ने की अपील की है. मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि अगर समय रहते उचित कार्रवाई नहीं की गई तो भविष्य में इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा.

मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी एक्टर सुशांत सिंह केस की जांच करने के लिए मुंबई गए थे. बिहार सरकार के अनुशंसा के बाद अब इस मामले को सीबीआई स्वीकार कर चुकी है. अब पूर्ण रूप से स्वस्थ्य आईपीएस विनय तिवारी को क्वारेंटाइन से मुक्त करना चाहिए. कानून के साथ वर्दी पर प्रतिबंध उचित नहीं है. देश की वर्दी एक है, जो कानून की रक्षा, जनता की सुरक्षा और न्याय का प्रतीक है.



उन्होंने कहा कि बीएमसी पटना के आईजी के प्रोटेस्ट लेटर को भी ठुकरा चुकी है. ऐसी स्थिति में बिहार पुलिस को भारत सरकार के गृह विभाग से हस्तक्षेप करने के मांग करनी चाहिए. साथ बीएमसी के निर्णय के विरुद्ध कोर्ट जाना चाहिए. मुंबई पुलिस और बीएमसी ने शर्मिंदगी की सारे हद को पार कर दी है. जिसे पूरे देश ने देखा है. बिहार पुलिस एसोसिएशन ने इस मामले में समय रहते उचित कार्रवाई की मांग की है.