मुंगेर: पति के साथ चूड़ी खरीदने गई, प्रेमी के साथ हो गई फरार, शादी के 7वें दिन ही भागी नवविवाहिता

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुंगेर में प्रेम प्रसंग का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां एक नवविवाहिता फिल्मी स्टाइल में पति के सामने ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. और बेचारा पति अचंभित होकर बस देखता ही रह गया. शादी के महज 7वें दिन ही पत्नी स्कॉर्पियो से आए प्रेमी के साथ फरार हो गई और उसे ले जाते देख पति देखता ही रह गया. पति जब तक कुछ समझता पत्नी भरे बाजार के बीच से प्रेमी के साथ नौ-दो-ग्यारह हो चुकी थी. यह पूरा मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी का है.

बताया जा रहा है कि बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी के रहने वाले विवेक पोद्दार की शादी नौवागढ़ी निवासी रामविलास की बेटी मोनी के साथ महज एक सप्ताह पहले 14 जून को हुई थी. मंगलवार की शाम शादी के 7वें दिन ही वह बाजार के बीच से प्रेमी के साथ भाग गई. जबकि उसका पति वहीं उसे भागते हुए देखता रहा. घटना के बाद पति विवेक अपनी मां और बहन के साथ कोतवाली थाना पहुंचा और सारा मामला पुलिस को बताया.

थाना पहुंचकर पति विवेक ने बताया कि उसकी पत्नी ने चूड़ा खरीदने की इच्छा जताई और फिर हम उसको साथ लेकर बाजार आए थे. हम लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के ही दीनदयाल चौक पर अंजलि चूड़ी घर जा रहे थे.इसी दौरान मेरी पत्नी मेरा हाथ छुड़ाकर एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ ली और सड़क पर खड़े स्कार्पियो पर बैठ कर फरार हो गई. वह शादी के जेवरात भी पहनी हुई थी. विवेक ने बताया कि शादी के बाद 16 जून को रिसेप्शन हुआ था. 18 जून को पत्नी मायके चली गई और सोमवार 21 जून को वह वापस आई थी.

विवेक की मां कंचन देवी ने अपनी बहू के बारे में कहा कि अगर प्रेमी के साथ ही भागना था तो शादी करने की क्या जरूरत थी. वहीं इस मामले पर कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि कंचन देवी के आवेदन के पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद पति विवेक और उसके परिजन हैरान है. आखिर उनकी नवविवाहिता पत्नी शादी के महज 7वें दिन ही प्रेमी के साथ फरार हो गई.