औरंगाबाद में तीन किशोरों ने अपने ही दोस्त को मार डाला, वह भी महज 25 रुपये के लिए

bihar, समस्तीपुर, लूट, क्राइम, समतिपूर न्यूज़, bihar samachar

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : औरंगाबाद से बड़ी खबर आ रही है. महज 25 रुपये के लिए दोस्त की हत्या कर दी. मृतक छोटू कुमार महज 12 साल का ही था. तीन किशोरों ने मिल कर वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मामला ओबरा थाना क्षेत्र का है. घटना के पीछे जुए का खेल बताया जा रहा है. हत्या के बाद से मृतक घर में कोहराम मच गया है. घटना के विरोध में लोगों ने घंटों सड़क को जाम किया. इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मृतक छोटू ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव का रहनेवाला था. बताया जाता है कि अरंडा निवासी नरेश यादव का पुत्र छोटू गुरुवार की शाम को ही घर से निकला, लेकिन रात में वापस नहीं आया. इसके बाद परिजनों को चिंता हुई. काफी खोजबीन की, पर पता नहीं चला.

शुक्रवार की सुबह लोगों ने अरंडा-दाउदनगर रोड के किनारे धान के खेत में छोटू का शव देखा. इसके बाद तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही उसके घरवाले भी आनन-फानन में पहुंचे. पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

इधर घटना के विरोध में आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने अरंडा गांव के निकट एनएच को जाम कर दिया. सड़क पर टायर जला कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी, ओबरा के थानेदार ब्रजेश कुमार सिंह भी जवानों के साथ पहुंच गये. इसके बाद समझा-बुझा कर जाम हटवाया.

उधर छानबीन में पता चला कि छोटू की हत्या उसके ही दोस्तों ने की है. तीन दोस्तों ने घटना को अंजाम दिया है. तीनों आरोपी छोटू के ही हमउम्र हैं. पुलिस के अनुसार जुए में महज 25 रुपये को लेकर विवाद हुआ और दोस्तों ने छोटू की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*