पटना के मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या, अपराधियों ने मारी 8 गोली, गुस्से में लोग

पटना के मोकामा में खिलाड़ी की हत्या के बाद जुटे लोग.

लाइव सिटीज पटना : बिहार में क्राइम नहीं रुक रहा है. कमोबेश यही स्थिति राजधानी पटना की भी है. पटना के मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी अमन कुमार की अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना के समय वह अपनी छत पर सो रहा था. हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना हथिदह थाने के औंटा गांव में हुई है. जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. सड़क को जाम कर दिया है. पुलिस भी घटना के बाद से एक्टिव मोड में आ गई है.

जानकारी के अनुसार अपराधी पीछे के रास्ते से घर की छत पर चढ़ गये और ताबड़तोड़ आठ गोलियां बरसाईं. इसमें दो गोलियां अमन की पेट में लगी. बाकी गोलियां पीठ में लगने की चर्चा है. आनन-फानन में कबड्डी खिलाड़ी अमन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मौके से पुलिस को आठ खोखे मिले हैं. वहीं पुलिस ने एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. घटनास्थल पर बाढ़ एएसपी लिपि सिंह भी पहुंच गयी और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया.

खास बात कि एक साल पहले खेत में मवेशी घुसने को लेकर पड़ोसी से विवाद हुआ था. इसमें अमर के पिता सुबोध सिंह और छोटे भाई इंद्रजीत को गोली मारी गई थी. इस वारदात में पिता की मौत हो गयी थी, जबकि इंद्रजीत बच गया था. इंद्रजीत ही उस वारदात का चश्मदीद गवाह है. सूत्रों की मानें तो मामले में मुख्य आरोपी अमित अभी भी जेल में बंद है. उसने कोर्ट में गवाही देने पर दोनों भाइयों की हत्या करने की धमकी दी थी.

सूत्रों की मानें तो गुरुवार को हिरासत में लिये गये लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बाढ़ जेल में दोनों भाइयों की हत्या की साजिश रची गयी थी, लेकिन छोटा भाई घर पर मौजूद नहीं था. इससे उसकी जान बच गयी. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*