Big Breaking : कोरोना संकट के बीच अब बिहार के नालंदा में हत्या, अपराधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना : कोरोना संकट के बीच अब बिहार में एक और हत्या. अभी- अभी नालंदा जिले में हत्या हो गई है. बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मार हत्या कर दी. बताया जाता है कि बुजुर्ग पंचायती कराकर अपना घर लौट रहा था, तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

मिल रही जानकारी के अनुसार, हिलसा थाना क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गई, जब बाइक सवार अपराधियों ने बुजुर्ग की हत्या कर दी. घटना रसलपुर कोढ़िया पुल के समीप हुई है. मुहल्ले में ही वे पंचायती कराकर लौट रहे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ठोक दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने गोली मारकर घटना को अंजाम दिया है. वारदात चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया इलाके में हुई है. बताया जाता है कि युवक ने लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मिल रही जानकारी के अनुसार, सिमरिया गंगा नदी तट पर आज शनिवार की मॉर्निंग में दो अपराधियों ने युवक से लूटपाट की कोशिश की. घटना सुबह तीन बजे के आसपास की है. सूत्रों के अनुसार, हसनपुर निवासी गंगा प्रसाद चौधरी का 38 वर्षीय पुत्र रमेश चौधरी अपनी मां के साथ गंगा किनारे होटल में बैठा था. वे लोग स्नान करने आए थे. इसी बीच अपराधियों ने रमेश की मां सीता देवी के गले से सोने की चेन व कान बाली छिनने की कोशिश की. लूट का बेटे ने विरोध किया. इस पर अपराधियों ने रमेश को गोली मार दी.