पटना : फुलवारीशरीफ में मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह की हत्या, विरोध में उतरे लोग

पटना/फुलवारीशरीफ (अजीत कुमार) : अभी पटना के मोकामा में हत्या की बात ठंडी भी नहीं पड़ी है कि फुलवारी शरीफ में शुक्रवार को भोरे-भोरे बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने फुलवारीशरीफ में मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छापेमारी तेज कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार राजधानी के फुलवारीशरीफ के गोनपुरा पंचायत की मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह को एनएच 98 पर उसके घर के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. साथ ही हथियार चमकाते हुए फरार हो गए. बता दें कि बबलू सिंह का घर महंगूपुर के पास है. वारदात भी उसी जगह हुई है. घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है.

उधर घटना के विरोध में आसपास के गांवों से सैकड़ों ग्रामीण जुट गये हैं. वे लोग घटना के विरोध में हंगामा कर रहे हैं. शव को उठाने से लोगों ने पुलिस को रोक दिया है. शव उठाने के लिए पहुंचे जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह को आक्रोशित लोगों ने घेर लिया है. लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है. पूरे इलाके में नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है.

बहरहाल, पटना में क्राइम थम नहीं रहा है. इसके पहले पटना के मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी अमन कुमार की अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना के समय वह अपनी छत पर सो रहा था. हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना हथिदह थाने के औंटा गांव में हुई. अब हत्या की घटना पटना के फुलवारीशरीफ में हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*