चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर को मिला 24 करोड़ 38 लाख के विभिन्न योजनाओं की सौगात

मुजफ्फरपुर, अभिषेक: भारत सरकार के विधुत मंत्रालय के द्वारा निगमित सामाजिक दायित्व के तहत 25 करोड़ की लागत से मुजफ़्फ़रपुर के सदर अस्पताल में मरीजों के परिजनों के ठहरने के लिए सौ बेड के प्रतीक्षालय के साथ कई अन्य योजनाओं का भी ऑनलाइन शिलान्यास किया गया. सदर अस्पताल में बनने वाले इस प्रतिक्षालय का ऑनलाइन शिलान्यास केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आर के सिंह ने बटन दबाकर किया.

इस मौके पर जिला समाहरणालय सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह एव जदयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह सभागार में मौजूद रहे. वही इस कार्यक्रम में केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आर के सिंह, नगर विकाश मंत्री सुरेश शर्मा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिरकत की.



डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि आरईसी के द्वारा 24 करोड़ 38 लाख का सीएसआर की तहत विभिन्न योजनाओं में योगदान किया गया है. उन्होंने बताया कि सदर हॉस्पिटल में रेजिस्ट्रेशन सह मीटिंग हॉल का निर्माण, एटेंडेंस के लिए विश्राम गृह और एसकेएमसीएच में मरीजो के साथ आ रहे परिजन के रहने के लिए विश्रामगृह के साथ ही जिले में लगभग एक हज़ार से ज्यादा आंगनबाड़ी केंद्रों में विधि व्यवस्था.