मुजफ्फरपुर : अगर मिथिला क्षेत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए तो चीनी मिल को लेकर घेरेंगी MSU

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक : मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज मुजफ्फरपुर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित किया. मीडिया संबोधन के दौरान अविनाश भारद्वाज ने कहा कि बिहार विश्वविद्यालय सहित मुजफ्फरपुर के कई मुद्दे को लेकर आवाज उठायी जाएगी.  

उन्होंने कहा कि मिथिला के क्षेत्र और  छात्र के लिए यह संगठन लगातार कार्य कर रहा है. इसी कड़ी में बिहार विश्वविद्यालय में एक बार फिर आंदोलन किया जाएगा. जिससे वहां की व्यवस्था को सुधारा जा सके, साथ ही साथ उन्होंने कहां कि चीनी मिल को लेकर वो अब सरकार को और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का काम करेंगे.



जब उनसे पूछा गया कि राजनीति में क्या यह संगठन राजनीति में आएगा, तो उन्होंने अभी के लिए फिलहाल कहा कि यह संगठन राजनीति में नहीं आएगा. कोई दूसरी पार्टी बनाकर विचार किया जा रहा है. लेकिन अभी फिलहाल ऐसा नहीं है.

वहीं उन्होंने बताया कि आज युवा सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीटर फेसबुक के अलावा कई माध्यमों से अपने क्षेत्र की समस्या को उठा रहे हैं. आने वाले समय के लिए अच्छी बात है. क्योंकि अब युवा सड़कों पर नहीं बल्कि अपने क्षेत्र की समस्याओं पर विचार कर रहे हैं