मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एटीएम कैश वैन लूट मामले का खुलासा, 6 अपराधी गिरफ्तार

लाइव सिटीज,अभिषेक /मुजफ्फरपुर : मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. कैश वैन लूट मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिसकी जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने दी. उन्होंने बताया कि बीतें कुछ महीने पूर्व जिला के सरैया थाना क्षेत्र में एक कैश वैन लूटने का प्रयास किया गया था, बताया गया कि अपराधियों द्वारा 5 करोड़ 25 लाख रुपये की एक एटीएम केस वैन को लूटने का प्रयास किया गया था, जिसमे अपराधी असफल रहे.

 पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता लेते हुए एक एसआईटी टीम का गठन किया. नगर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में डीएसपी सरैया, एसएचओ और अन्य सदस्य शामिल थे. जिसमे पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.  जिसके बाद पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया. जिसके पास से हथियार सहित अन्य सामान बरामद हुआ है.



एसएसपी जयंत कांत देते हुए कहा कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अपराधी  वैशाली और छपरा जिले के हैं, और उस दिन मुज़फ़्फ़रपुर में इस बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे. लूट की घटना को अंजाम देने वक्त ये लोग गोलीबारी भी की थी. लेकिन वैन ड्राइवर की सूझबूझ और मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इनकी साजिश को नाकाम कर दिया. अपराधियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को सम्मानित किया जाएगा. वहीं एक अन्य मामले में साहेबगंज  थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.