मुजफ्फरपुर: निर्माणाधीन अपार्टमेंट में धसना धसने से तीन मजदूर दबे, हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में धसना धंसने से तीन मजदूर उसमे दब गए और बुरी तरह चोटिल हो गए. मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने तीनो को आनन-फानन में निकाला और उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया. एक मजदूर की हालत नाजुक होने पर बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. जबकि दो को सदर अस्पताल के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर दिया. फ़िलहाल सभी मजदूरों की हालात गंभीर है.

घटना मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के साहू रोड की है, जहाँ एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में धसना धंस गया. इस सम्बन्ध में वहां काम कर रही मजदूर सुनीता देवी ने बताया कि दोपहर हम सभी अपार्टमेंट में बेसमेंट के लिए मिट्टी की खोदाई कर रहे थे. करीब एक दर्जन से अधिक मजदूर व मिस्त्री लगे हुए थे.  दोपहर में अचानक मिट्टी का धसना धंस गया. इसमें मुशहरी थाना के रघुनाथपुर जगदीश के लालू महतो, बोचहां के मझौली के बालेश्वर साह व पूर्णिया जिला के रानी पटरा थाना क्षेत्र के घोघर बेलवा निवासी गोपाल महलदार दब गये.

उन्होंने बताया कि उन लोगों के चिल्लाने से घटना की जानकारी हुई. हमलोग अपना काम छोड़कर तीनों को मिट्टी के अंदर से निकले और प्राइवेट गाड़ी से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुनीता ने बताया कि वे लोग अपार्टमेंट के मालिक व मुंशी को नहीं पहचानते हैं. उनलोगों को माड़ीपुर का ठेकेदार संजीव काम पर लगाया था.  फिलहाल अपार्टमेंट निर्माण का काम बंद है. गेट भी बंद है. मालिक व मुंसी भी मौके पर उपलब्ध नहीं थे.बताया जा रहा है कि तीनो मजदूर की हालत नाजुक है.उन्हें बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. जबकि दो को सदर अस्पताल के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर दिया. फ़िलहाल सभी मजदूरों की हालात गंभीर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*