बेटी ऐश्वर्या के साथ मेरी भतीजी को भी किया बेइज्जत, लालू यादव पर कुछ यूं बरसे चंद्रिका राय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव है. इसको लेकर जेडीयू लगातार रैली कर रही है. इसी कड़ी में पार्टी ने सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा की. जिसे नीतीश कुमार ने संबोधित किया. सीएम के संबोधित करने के बाद परसा से प्रत्याशी और लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने लोगों को संबोधित किया. साथ ही विरोधियों को जमकर धोया.

चंद्रिका राय ने अपने भाषण के दौरान लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मेरी बेटी के साथ जो किया वो आप सबके सामने हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार ने मेरी भतीजी तक को नहीं छोड़ा. पहले करिश्मा राय को पार्टी में शामिल कराया. उसके बाद उसे मेरे खिलाफ चुनाव में खड़ा करने के लिए परिवार में विवाद कराया. लेकिन जब बहुमत नहीं देखकर उन्होंने करिश्मा को टिकट नहीं दिया.



चंद्रिका राय ने कहा कि आरजेडी के शासन में बिहार का कैसा हाल था, ये सबको दिख चुका है. उन्होंने कहा कि पति-पत्नी की शासनकाल में डर लगता था. उन्होंने कहा कि जब रात में किसी का फोन आए तो लगता था कि कहीं किसी की हत्या तो नहीं हुई. उन्होंने ये भी कहा कि शाम के बाद घरों से निकलना मुश्किल था.

जेडीयू नेता ने कहा कि बहुत पहले मेरे साथ लालू यादव हमारे क्षेत्र आए थे. जब लोगों ने यहां की बदहाल सड़क को ठीक करने की बात कही तो उन्होंने मजाकिए लहजे में कहा कि सड़क बनाकर क्या करना है? लोगों को चलाना तो साईकिल ही है. वहीं बिजली की स्थिति की काफी बेहद खराब थी. लोग इसे सपना समझते थे. पूर्व विधायक चंद्रिका राय ने कहा कि जब से नीतीश कुमार की सरकार बनी है तब से बिहार में खासकर ग्रामीण इलाकों में बिजली की स्थिति अच्छी है. अब लोग लालटेन में नहीं लाइट में काम करते हैं.

चंद्रिका राय ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जैसा सीएम आपको कहीं मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले क्या हालत थी, इससे पुराने लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं. नए लोग भले ही नहीं जानते हो.