सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना मेरी प्राथमिकता- कैमुर जिलाधिकारी

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमुर के नये डीएम नवदीप शुक्ला ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता होगी. सरकार के महत्वकांक्षी सात निश्चय योजना अंतर्गत चल रही सभी योजनाओं की मॉनिटरिंग कर उसके क्रियान्वयन के लिए प्रशासनिक अफसरों को निर्देशित किया जाएगा.

पदभार ग्रहण करने से पहले इन्होंने मां मुंडेश्वरी धाम जाकर माता का दर्शन पूरे परिवार के साथ किया. इसके बाद समाहरणालय में जिलाधिकारी का चार्ज लिया. डीएम शुक्ला इससे पहले मधेपुरा के जिला पदाधिकारी के पद पर थे.



जिलाधिकारी ने प्रशासनिक अफसरों के साथ कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सभी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर योजनाओं की वस्तुस्थिति का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने कहा कि सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा के बाद योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर रूपरेखा बनाई जाएगी.

उन्होंने कहा कि कैमूर का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी. जिले के 22वें जिलाधिकारी के रूप में नवदीप शुक्ला ने पदभार ग्रहण किया है. इसके अलावा जिलाधिकारी ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार वेयर हाउस का भी जायजा लिया. डीएम ने स्पष्ट कहा कि किसानों के धान अधिप्राप्ति भी नियमानुसार की जाएगी.