Big Breaking : पटना में राहगीर की चाकुओं से गोदकर हत्या, लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

पटना/ बिहटा (अजीत) : राजधानी पटना के आसपास के इलाकों में अपराधियों का खूनी खेल जारी है. ताजा मामला बिहटा थाना क्षेत्र के आनंदपुर बांध इलाके का है. अपराधियों ने देर रात धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधी आराम से भागने में सफल रहे. मृतक व्यक्ति की पहचान भोजपुर के बड़हरा थाना निवासी जवाहर यादव के 40 वर्षीय पुत्र भीम यादव के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि पटना में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक शख्स को चाकू गोदकर बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है. भीम देर रात अपने मित्र अशोक कुमार राय को बाइक से लाने के लिए दानापुर स्टेशन पहुंचे थे. अशोक कोलकाता से चलकर दानापुर स्टेशन देर रात पहुंचे थे. अशोक को अपने साथ बाइक से लेकर भीम मनेर के आनंदपुर बस्ती होते हुए बिंद टोला गांव से गुजर रहे थे.

सूत्रों के अनुसार, इसी क्रम में अपराधियों ने दोनों को उन्हें घेर लिया. वे लूटपाट करने लगे. भीम सिंह यादव अपराधियों का विरोध करने लगे. उनकी अपराधियों के साथ उठापटक भी हुई है. मौका मिलते ही भीम यादव का दोस्त अशोक वहां से भाग निकला. अकेले भीम अपराधियों से उठापटक करते रहे. अपराधियों की संख्या चार थी. एक अपराधी ने अपने पास से चाकू निकालकर भीम यादव पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.