गया में नड्डा का बड़ा बयान, कहा- अब अगले पांच साल होगा छात्रों के नाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने शंखनाद कर दिया है. पार्टी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रचार की शुरुआत की. गया के गांधी मैदान में जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित किया. यह रैली वर्चुअल के साथ-साथ एक्चुअल रैली भी थी.

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को तोहफा दिया है. उन्होंने कहा कि किसान कानून उनके हित के लिए ही लाया गया है. ऐसे में अब किसानों को अपनी मेहनत का पूरा पैसा दिया जाएगा. साथ ही उन्हें अब दलालों का चक्कर भी नहीं काटना पड़ेगा.



बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर हमला भी जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 70 साल की शासन में उन्होंने केवल जाति के नाम पर ही राजनीति की.

अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार ने बिहार में दूसरो से बेहतर अच्छा काम किया है. एनडीए के शासनकाल में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए. उन्होंने कहा कि अबकी बार अगर एनडीए की सरकार बनती है तो आने वाले पांच साल छात्रों के नाम होगा. पांच साल छात्रों के विकास के लिए बजट बनाया जाएगा. जेपी नड्डा ने इस दौरान नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है. इस प्रदेश ने कई आईपीएस और आईएस दिए हैं.

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में पीेएम मोदी और नीतीश कुमार ने कार्यों को सराहा. उन्होंने कहा कि दोनों ने भारत और बिहार की राजनीति की संस्कृति बदल दी. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जाति और मजहब के नाम पर लड़ाने वाली पार्टी को बिहार में नहीं जीत सकती है.