नालंदा में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है. जहां घरेलू विवाद से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. यह घटना लहेरी थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन गंज मोहल्ले की है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि झूलन प्रसाद अधिवक्ता के मकान में किराए पर रह रही सपना कुमारी ने रविवार के दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतका ने कपड़े का फंदा बनाकर कुर्सी के सहारे सीलिंग फैन के हुक से लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.



मृतका की मां ने बताया कि सपना कुमारी की शादी पटना जिला के सिपारा के युवक के साथ की गई थी. 10 वर्ष पूर्व जब सपना कुमारी को बेटी हुई तो उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया. तभी से लेकर वह अपने ससुराल नहीं गई थी. इस मामले में पहले से 498 का केस दोनों के बीच चल रहा है.

मृतका की बेटी ने अपनी मां को फंददे से झूलता देख शोर मचाया तो पास के मकान में रह रहे उसके भाई ने आकर देखा की उसकी बहन ने फांसी लगा ली है. तत्काल पुलिस को सूचना गई. लहेरी पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई.