लालू यादव पर दूसरी किताब लिखेंगे नलिन वर्मा, रांची गए थे मिलने

नलिन वर्मा

लाइव सिटीज, रांची : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात करने के लिए शनिवार को बिहार से नेता फैसल अली और वरिष्ठ पत्रकार नलिन वर्मा रांची के रिम्स पहुंचे. लालू प्रसाद यादव से नलिन वर्मा ने मुलाकात की. नलिन वर्मा लालू की जीवनी पर लिखी किताब गोपालगंज टू रायसीना के सह लेखक हैं. लालू से मिलने के बाद नलिन वर्मा ने कहा कि लालू पर दूसरी किताब जल्द ही सबके सामने होगी. किताब के सिलसिले में ही लालू से मुलाकात करने आये थे.

नलिन के अनुसार किताब को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. किताब जिस मकसद से लिखी गई थी उसमें कामयाब हो रही. वहीं लालू प्रसाद से मिलने के लिए शिवहर लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी रहे फैसल अली रिम्स पहुंचे थे. राजद सुप्रीमो से मुलाक़ात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बख्तियारपुर के पूर्व विधायक अनिरुद्द यादव ने भी रांची के रिम्स पहुंचकर लालू प्रसाद से मुलाक़ात की. इस दौरान फैसल अली ने मीडिया से बातचीत में सरकार पर हमला बोला. उन्होंने चुनाव में राजद को मिली करारी शिकस्त को लेकर कहा कि ये जानबूझकर हरवाया गया है.

स्वस्थ्य हैं लालू, रिम्स के डॉक्टरों ने इस तरह के खाने पर लगाई रोक

पिछले काफी समय से खराब स्वास्थ्य को लेकर रांची के रिम्स में भर्ती सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट आ गया है. रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव के हालत में फिलहाल सुधार है. इस संबंध में डॉ. डीके झा ने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य अभी ठीक है पिछले दिनों आम खाने पर लालू यादव को रोक लगाई गई थी. वे इसका पालन कर रहे हैं और अब आम का सीजन भी चला गया है.

इस दौरान राजद प्रमुख के खानपान को लेकर डॉ डी के झा ने कहा कि बरसात के मौसम में उन्हें तली भुनी चीजों से परहेज करने के साथ साथ स्वच्छ खाना खाने की सलाह दी गई है. उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में आम तौर पर लोगों को तली भुनी और बासी चीजों से बचना चाहिए. इस बात का ख्याल लालू प्रसाद को भी रखना होगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें फिलहाल किसी प्रकार की कोई जांच की जरुरत नहीं है. हर महीने में जो जांच होते हैं वो जारी रहेगा.

रांची से विनोद की रिपोर्ट 

About परमबीर सिंह 1509 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*