नवादा: राज कृष्णा एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा पाठ्य सामग्री का वितरण, किताबें पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे

लाइव सिटीज नवादा: बिहार सरकार के पूर्व राज्य मंत्री राजबल्लभ प्रसाद की संकल्पना को जमीन पर उतारते हुए आज श्री राज कृष्णा एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट ने सदर प्रखण्ड के समाय गांव स्थित गांधी मध्य विद्यालय में पाठ्य सामग्री का वितरण किया. विद्यालय में उपस्थित सौ प्रतिशत बच्चों को बिहार बोर्ड की सभी विषयगत किताबें , कॉपियां, कलम, पेंसिल, औजार बॉक्स और स्कूल बैग दिया गया. इसके पहले वितरण समारोह का उद्घाटन ज्ञान दीप जलाकर विभा राज कंस्ट्रक्शन के डायरेक्टर अखिलेश कुमार ने किया.

अखिलेश कुमार ने बच्चों की उपस्थिति, अनुशासन और साफ-सुथरा स्कूल ड्रेस देखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चों को कुछ कर गुजरने की प्रेरणा दी. उन्होंने आश्वासन दिया कि आगे भी सामाजिक दायित्व के तहत इस तरह का जनसहयोग जारी रहेगा. पाठ्य सामग्री पाकर बच्चे काफी खुश हुए और बताया कि बाजार में पूरी किताबें उपलब्ध नहीं है. जिसके कारण बिना किताब के ही पढ़ने के लिए हम मजबूर थे. अभी तक किताब के लिए सरकार की ओर से पैसे भी नहीं भेजे गए हैं. इन बच्चों ने तालियां बजाकर अभियान दल का स्वागत किया और आभार प्रकट किया.

वितरण कार्य का संचालन करते हुए ट्रस्ट के अधिकारी शम्भु विश्वकर्मा ने बताया कि विभा राज कंस्ट्रक्शन के निदेशक अखिल कुमार के विशेष निर्देश इस विद्यालय में वितरण कार्य सफलता पूर्वक संपन्न किया गया. मौके पर अनिल प्रसाद सिंह, संजय सिंह यादव, प्रह्लाद सिंह , दिनेश कुमार अकेला, ललन सिंह , राजेन्द्र यादव , सुरेन्द्र यादव , लालकेश्वर राय , देवनंदन प्रसाद , छोटे सिंह के अलावे ग्रामीण जनता और स्कूल शिक्षक मौजूद रहे.