बिहार में फिर बनेगी नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार: अजय

जमुई, राजेश कुमार : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति दलों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है. इसी क्रम में शुक्रवार को जमुई विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता बीजेपी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह ने की जबकि इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री संजीव क्षत्रिय बतौर मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद थे.

जमुई विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जमुई के पूर्व विधायक अजय प्रताप ने कहा कि जिला के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी की स्थिति पहले की अपेक्षा काफी मजबूत हुई है लेकिन सबसे ज्यादा मजबूत स्थिति में बीजेपी जमुई विधानसभा क्षेत्र में है. उन्होंने कहा कि जमुई विधानसभा में बीजेपी के संगठन में भी काफी विस्तार हुआ है और हर वर्ग और हर तबके लोग विगत सालों में बीजेपी से जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते बीजेपी में जमुई के विभिन्न दलों के काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे और इसके लिए जल्द ही तारीख का एलान किया जाएगा.



उन्होंने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और आने वाला विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर और कोरोना काल में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए सराहनीय कार्यों के आधार पर ही लड़ा जाएगा.

इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री संजीव क्षत्रिय ने सम्मेलन में मौजूद मंडल अध्यक्षों को बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की सलाह दी ताकि विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया जा सके. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने मजबूत सांगठनिक क्षमता के बल पर ही ने केवल केन्द्र में बल्कि देश के कई राज्यों में सत्तासीन है.

जमुई विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच का संचालन बीजेपी के जिला महामंत्री विनय कुमार पांडेय ने किया जबकि इस सम्मेलन में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष बृजनंदन सिंह, परमानंद सिंह, महामंत्री गोपाल कृष्ण, जिला मंत्री परमेश्वर यादव, अजय पासवान, मनोज पोद्दार, बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष साधना सिंह, बीजेपी नेता निर्मल सिंह, राज किशोर सिन्हा सहित सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद थे.