जहानाबाद : एनडीए की बैठक में शामिल हुए भूपेंद्र यादव और आरसीपी सिंह

भूपेंद्र यादव

जहानाबाद, लाइव सिटीज : भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने जहानाबाद में एनडीए के नेताओं व खास कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद आरसीपी सिंह ने कहा कि सूबे में इस बार एनडीए की लहर चल रही है. लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार की सभी चालीस सीट पर विजय पताका फहरायेगी और विरोधियों का इस बार खाता भी नहीं खुलेगा.

लोकसभा चुनाव में एनडीए की रणनीति तय करने पहुंचे दोनो नेताओं ने एनडीए के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति तय की. इस मौके पर भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश की जनता विकास के नाम पर एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है.

वहीं, ट्वीट के माध्यम से भूपेंद्र यादव ने कहा है कि आरजेडी केवल झूठ की खेती करती है. सैनिकों के राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने के मामले पर कहा कि सैनिकों ने चिट्ठी लिखने वाली बात को सीधे तौर पर नकार दिया है. उन्होंने कहा कि इससे जाहिर होता है कि कांग्रेस केवल प्रोपगैंडा करती है.

ये भी पढ़ें : जहानाबाद: RJD विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की सड़क हादसे में मौत

ये भी पढ़ें : तेजप्रताप यादव हुए बागी, राजद कैंडिडेट के खिलाफ जहानाबाद में किया चुनाव प्रचार

जहानाबाद में भाजपा के पारंपरिक मतदाताओं में आक्रोश के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता देश की मजबूती के लिए एनडीए के साथ है और चुनाव में एकजुटता का परिचय देंगे. जहानाबाद के टाउन हॉल में एनडीए की बैठक में भाजपा नेता सीपी ठाकुर सहित कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

बता दें कि जहानाबाद लोकसभा सीट NDA में JDU के खाते में गई है. JDU ने यहां से चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को अपना उम्मीदवार बनाया है. चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी की टक्कर राजद के सुरेंद्र यादव से होगी. जहानाबाद में आखिरी चरण में चुनाव है. 19 मई को वोट डाले जाएंगे.

About परमबीर सिंह 1536 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*