लाइव सिटीज, पटना : जी हां, दीपावली आ चली है. सभी अपने घरों – प्रतिष्‍ठानों की साफ – सफाई में लगे हैं. मां लक्ष्‍मी को मनाना है. खूब मस्‍ती करनी है . धमाल भी करना है. तो, अब देर बिलकुल नहीं है. पटनाइट्स हो जाएं तैयार. 20 अक्‍तूबर को न्‍यू पटना क्‍लब करेगा आपका इंतजार. आयोजन कर रहा है मारवाड़ी युवा मंच का मगध ब्रांच. ढ़ेर सारी तैयारी है. फन – मस्‍ती और धमाल है. खूब सारा प्राइज भी है.

मारवाड़ी युवा मंच के मगध ब्रांच के अध्‍यक्ष नीरज सरावगी बताते हैं कि आयोजन का नाम ही दिया गया है – दीपावली डिवाइन वाली . समझ सकते हैं कि 20 अक्‍तूबर को न्‍यू पटना क्‍लब में क्‍या होने वाला है . पटना वाले खूब आनंद लेंगे . संडे 20 अक्‍तूबर को दिन के ठीक 11 बजे उद्घाटन होगा .

ब्रांच मंत्री अमित जालान और कार्यक्रम संयोजक प्रदीप अग्रवाल कहते हैं कि 20 अकतूबर के कार्यक्रम को इवेंट्स ग्रुप ने इस तरीके से डिजाइन किया है कि न्‍यू पटना क्‍लब में उपस्थित सभी आनंद में विभोर हो जाएं. पूर्वाह्न 11 बजे के उद्घाटन समारोह के बाद दोपहर 12 बजे से डांस एंड म्‍यूजिक शो का आगाज हो जाएगा. कहिए मत, सभी खुद ब खुद पार्टिसिपेंट बन जायेंगे.

कोषाध्‍यक्ष विकास नुईवाल और कार्यक्रम सह संयोजक मयंक मुरारका ने बताया कि 20 अक्‍तूबर को न्‍यू पटना क्‍लब की शाम तो और गुलजार होने वाली है. कारण कि म्‍यूजिकल हॉजी का ऐसा आयोजन, जिसमें खेलने – जीतने के लिए बहुत कुछ होगा. सभी खेलेंगे और जीतने वाले जीतेंगे. हेल्‍दी – टेस्‍टी – क्रिस्‍पी फूड स्‍टॉल्‍स भी होंगे.

कार्यक्रम सह संयोजक अंकित लोहिया कहते हैं कि दीपावली कार्निवल में सिर्फ धमाल और मस्‍ती ही नहीं होगी, इसके बाद विनर को डायमंड रिंग और चांदी के सिक्‍के भी मिलेंगे. साथ में और ढ़ेर सारे इनाम. सेल्‍फी बूथ तो है ही. दीपावली के लिए आसान खरीदारी भी कर सकेंगे. तो हुई न बात जबर्दस्‍त. इसलिए हो जाइए तैयार. परिवार और मित्रों के साथ पहुंचिए 20 अक्‍तूबर को न्‍यू पटना क्‍लब में. इंट्री कार्ड पर मिलेगी.