बेगूसराय: दूध वाहन और ट्रक की टक्कर में लगी आग, 2 की मौत, 2 घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बेगूसराय से आज सुबह दूध वाहन और ट्रक की टक्कर में दूध वाहन में आग लग गई, जिसमें दो मौसरे भाई की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. जीरोमाइल ओपी क्षेत्र के एनएच-31 पर एडिफाय स्कूल के सामने विपरीत दिशा से आ रही दो गाड़ियों की जबरदस्त टक्कर हुई. वहीं टक्कर के बाद दूध टैंकर में आग लग गई और टैंकर का आधा से अधिक भाग पूरी तरह से जल गया.

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह तीन बजे के करीब एनएच-31 पर एडिफाय स्कूल के पास दूध टैंकर जो बरौनी डेयरी से बड़हिया दूध लाने जा रहा था. जबकि कोयला लदी ट्रक राजेंद्र पुल की ओर से जीरोमाइल की तरफ जा रहा था. तभी सुबह तीन बज़े के करीब जबरदस्त रूप से दोनों वाहन में टक्कर हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि जहां ट्रक डिवाइडर पार कर पूरब तरफ गड्ढे में जाकर पलट गया. वहीं टैंकर के परखच्चे उड़ गए और भीषण आग लग गई.

घटना की सूचना मिलते ही जीरोमाइल ओपी और एफसीआई ओपी पुलिस ने टक्कर में टैंकर चालक, उपचालक और ट्रक के उपचालक को गाड़ी से निकाल कर गंभीर स्थिति में बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान टैंकर के चालक व उपचालक की मौत हो गई. दूध टैंकर के चालक व उपचालक एवं ट्रक के उपचालक को काफ़ी देर की मशक्कत के बाद ब्रेक डाउन गाड़ी की सहयोग से गाड़ी के नीचे से निकाला गया. जबकि ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रक के खलासी की पहचान धनबाद निवासी दरोगी पासवान के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इधर ओपी पुलिस द्वारा बरौनी से फायर सर्विस की गाड़ी बुलाकर आग पर नियंत्रण पाया गया. हालांकि इस भीषण टक्कर के बाद लगी आग में टैंकर जलकर राख हो गया.

ट्रक चालक के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी

इधर मृतक के परिजन ने बताया कि दोनों मृतक आपस में मौसेरा भाई थे. जिसमें अम्बा निवासी नीतिश कुमार की बीते माह काफ़ी धूमधाम से उसकी मौसी के घर असुरारी से शादी हुई थी. इधर बरौनी थाना क्षेत्र के असुरारी गांव निवासी स्व शंकर साह के पुत्र विकास कुमार के लिखित आवेदन पर ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

जनप्रतिनिधियों ने प्रशासन से की मुआवजे की मांग

मृतक का शव घर पर पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. चीख-पुकार के बीच पूरा असुरारी गांव गमगीन हो गया. मुखिया नवल किशोर सिंह और मुकेश कुमार सहित अन्य लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित सहयोग देने की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*