मुजफ्फरपुर में गैस सिलेंडर लीकेज से लगी भीषण आग, 4 घर जलकर राख, लाखों का सामान खाक

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : जिले के औराई थाना क्षेत्र के भलुरा पंचायत के सिमटोका में सोमवार की देर शाम एक घर में आग लग गयी. देखते ही आग की चपेट में तकरीबन चार घर आने से लाखों के नुकसान की क्षति आंकी जा रही है.

जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर से आग लगी. जिसमें 4 घर जलकर पुरी तरह जलकर राख हो गया. आग से  तकरीबन 4 लाख की क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है. वंही पंचायत के मुखिया अवधेश राय ने बताया कि खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लीकेज हो गया और आग अचानक घर में आग पकड़ लिया.



सिलेंडर में आग की लपट देख घर के लोग बाहर निकल गए और हंगामा किया तब तक आग घर में फैल चुका था. एक ही आंगन में 4 परिवार के घरों को पूरी तरह लपट में ले ले लिया. सभी घर धू-धू जलने लगा. सिलेंडर मे आग व फिर विस्पोट के भय से स्थानीय ग्रामीण घर के अंदर प्रवेश नहीं करना चाह रहे थे, इसी बीच ग्रामीणों ने  सिलेंडर पर बालू बोराचट्टी से ढक कर आग को बुझा दिया और फिर ग्रामीणों ने निजी दमकल के सहारे आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास करने लगे.

इसी बीच अग्निशमन टीम को सूचना दी.,टीम के दीपक कुमार ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. साथ ही मुखिया ने जानकारी देते हुए बताया की आग पर काबू पा लिया गया है.