AK 47 ममला: आरोपियों के घर NIA की टीम कर रही है छापेमारी, मुंगेर पुलिस भी मौजूद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुंगेर जिले से बड़ी खबर आ रही है. AK 47 मामले के आरोपियों के घर NIA की टीम छापेमारी कर रही है. NIA के साथ जिले की पुलिस भी इस अभियान में मौजूद है. आरोपियों को पकड़ने के लिए NIA और बिहार पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.  जानकारी के अनुसार AK 47 की तस्करी कर मुंगेर में लाया जाता था और यहां से बिहार के अन्य जिलों में हथियार का सप्लाई किया जाता था. इस मामले में पुलिस ने अबतक 31 आरोपियों को अपनी गिरफ्त मेंं लिया है.

वहीं फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए NIA और मुंगेर पुलिस लगातार रेड मार रही है.  इसी दौरान शुक्रवार को बिहार पुलिस को सफलता मिली. पुलिस अब अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी दबिश तेज कर दी है. वही इस मामले में फरार चल रहे दों आरोपियों के खिलाफ वारंट निर्गत हुआ है. जिनकी गिरफ्तारी नहीं होने कारण अब पुलिस ने उनकी संपत्ति कुर्क करने की सोच रही है.

अबतक 31 गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो करीब 20 अपराधी अभी भी फरार हैं. एसपी की माने तो इस मामले में फरार चल रहे मुंगेर सहित अन्य जिलों के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

NIA

1 दिसंबर को पुलिस ने इस मामले में कार्रवार्इ् करते हुए मुख्य आरोपी मंजर आलम के मांजे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 438 गोलियां भी बरामद की. पुलिस ने आरोपी को शकरपुर में आईटीसी कॉलोनी से गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि पिछले माह पुलिस ने मुंगेर के एक कुआं से 20 AK-47 बरामद हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने कई गिरफ़्तारी की. तस्करों से पूछताछ के बाद मुंगेर पुलिस ने गंगा किनारे जेसीबी से खुदाई की थी. इस खुदाई में  पुलिस को दो बोरा एके 47 का पार्ट्स मिले थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*