मोकामा में गरजे नीरज कुमार, बोले – कोई माई का लाल टाल के लोगों को डरा नहीं सकता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में 2019 के चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. बिहार में इस वक्त सबसे ज्यादा मुंगेर की लोकसभा सीट को लेकर मारामारी मची है. जब से मोकामा के विधायक अनंत सिंह ने यहां से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है तब से ही यह सीट बिहार में हॉट केक बन गया है. वहीं यहां से जदयू के सांसद ललन सिंह उनके अपोजिट खड़े हैं. वहीं अनंत सिंह के इस बयान को लेकर जदयू नेता और प्रवक्ता नीरज कुमार ने बड़ा बयान दे दिया है.

मोकामा में एक कार्यक्रम के दौरान विधान पार्षद नीरज कुमार ने अपराधियों और बाहुबलियों को खुली चुनौती दी है. उन्होंने बाहुबलियों और अपराधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि कोई माई का लाल टाल इलाके के लोगों को डरा नहीं सकता है. नीरज कुमार ने नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके निशाने पर सीधे तौर पर मोकामा के विधायक अनंत सिंह ही थे. इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री ललन सिंह बार विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भी मौजूद थे.

कानून के राज से कोई समझौता नहीं

बिहार विधान पिरषद के सदस्य एमएलसी नीरज कुमार ने इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि अपराधियों के कानून के राज का कड़ा इंजेक्शन दिया गया है और उसी इंजेक्शन का प्रभाव है कि दर्द से कराहते हुए भी बाहुबली और अपराधी नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा लगाते थे. उन्होंने कहा आज बहुत से लोगों को पराक्रम याद आ रहा है और केस मुकदमा याद आ रहा है. उन्होंने सार्वजनिक मंचों से खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो कोई टाल के लोगों को डरा कर के देख ले उसकी ईट से ईट बजा दी जाएगी.

आपको बताते चलें कि कभी नीतीश कुमार सं अच्छे संबंध रखनेवाले मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने इस बार महागठबंधन से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्होंने यहां तक कहा है कि अगर उन्हें महागठबंधन से टिकट नहीं मिला फिर भी वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और सबकी जमानत जब्त करा देंगे. अनंत सिंह के अचानक नीतीश कुमार के विपरीत जाने से यहां की सीट पर जदयू के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो चुकी हैं. वहीं जदयू के नेता ललन सिंह का मुंगेर से चुनाव लड़ना तय है. ऐसे में अब मुंगेर की सीट को लेकर बयानों का दौर भी जारी है.