राष्ट्रपति-पीएम ने दी दीपावली की शुभकामना, नीतीश-तेजस्वी ने भी की बिहार के लोगों की मंगलकामना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दीपावली के माहौल में बिहार ही नहीं, पूरा देश डूब गया है. घर-घर में लक्ष्मी पूजा की तैयारी चल रही है. शुभ मुहूर्त का इंतजार लोग कर रहे हैं. घर से लेकर बिजनेस सेक्टर में पूजा को लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है. प्रशासन ने भी इसे लेकर सुरक्षा टाइट कर दी है.

वहीं दीपावली के मौके पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शुभकामना दी है. साथ ही सुख-समृद्धि की कामना की है. इसे लेकर ट्वीट भी किया गया है. वहीं सोशल मीडिया पर भी बधाई देने का तांता लगा हुआ है.

रोशनी के पर्व दीपावली के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है. उन्होंने दीपावाली पर लोगों के सुख और समृद्धि की कामना की है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि दीपावाली पर प्रत्येक घर-परिवार और पूरा विश्व आलोकित हो. हर घर में उजाला फैले था तथा ज्ञान की रोशनी से रोशन हो.

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को दीपावाली के मौके पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने बुधवार को अपने ट्वीट में कहा कि दीपावली की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लाए. उन्होंने देशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की.

इधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सूबे के लोगों को दीपावली की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि बिहार और देशवासियों को हमारी ओर से हार्दिक बधाई है. लोगों की सुख-समृद्धि की कामना करता हूं. इसके पहले उन्होंने प्रदेश एवं देशवासियों को धनतेरस की भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी थी और कहा था कि यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी लोगों को दीवाली की शुभकामना दी है. तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा है कि प्रेम, अमन, पूजा, प्रार्थना, दुआ का दौर सदा चलता रहे. इंसानियत, बंधुत्व और मानवता का अखंड दीप सदा जलता रहे. आप सबों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*