वर्चुअल जनसंवाद में जनता बोले से नीतीश कुमार, भरोसा कीजिए हमपर दूसरों में नहीं है वो बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार की शुरुआत हो चुकी है. जेडीयू ने आज यानी सोमवार से वर्चुअल तरीके से जनसंवाद का आयोजन किया. जिसका संबोधन सीएम नीतीश कुमार ने कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. नीतीश कुमार ने कहा कि दूसरे लोगों में दम नहीं है. वे बिहार को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हम सबको जोड़कर ही चलेंगे.

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि एनडीए ने बिहार में हमेशा विकास के लिए ही काम किया है. उन्होंने कहा कि अगर आपको हमारा काम पसंद आया तो एक बार फिर से एकजुट कर दीजिए.



अपने वर्चुअल जनसंवाद में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग समाज में विवाद पैदा करना चाहते हैं. लेकिन हमारी सरकार आने वाली पीढ़ी को मौका देना चाहती है. कुछ लोग समाज में सुधार चाहते ही नहीं है. लेकिन हमें ये कदा भी मंजूर नहीं. सीएम ने कहा कि बिहार में शराबबंदी महिलाओं के अनुरोध पर ही लाया गया. हमारे कार्यकाल में न्याय के साथ विकास हुआ है.

मुख्यमंत्री ने आगे विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ परिवार की ही चिंता करते हैं. ऐसे लोगों से बिहार की जनता को सावधान रहना है. उन्होंने कहा कि बिहार में हम हरेक जनता के लिए काम करते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि हम क्राइम और क्रप्शन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

वहीं सीएम ने कहा कि बिहार में अब लड़कियों को देखिए, अपने घरों से साइकिल पर स्कूल जाती हैं. अब किसी को पढ़ाई में कोई समस्या नहीं आ रही है.