बेगूसराय में नीतीश कुमार ने की चुनावी सभा, कहा- हमने हर तबके के लिए किया काम, आप अपना बताइए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज फिर से 3 जिलों के 4 विधानसभा क्षेत्रों में संवाद करने जा रहे हैं. सीएम ने अपना पहला जनसंवाद बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र किया. यहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी शशि कांत कुमार के लिए वोट मांगा. इस दौरान मंच पर जेडीयू नेता ललन सिंह सहित एनडीए के कई बड़े नेता शामिल थे.

नीतीश कुमार ने कहा कि जब से आप हमें काम करने का मौका दिए हैं, तब से काम ही कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे और आपके उम्मीदवार शशि कांत कुमार को भारी संख्या में वोट दीजिए. ताकि फिर से एक बार एनडीए की सरकार बन सके. उन्होंने कहा कि हम पहले से ही कहते आ रहे हैं कि हम न्याय के साथ विकास करने में विश्वास रखते हैं. इसका मतलब हर इलाके का विकास और समाज के हर तबके का उत्थान है और आपने देखा भी है कि हमने ये कर के दिखाया भी है.



जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जब से हमें काम करने का मौका मिला है, हमने बिहार के किसी भी इलाके की उपेक्षा नहीं. हर तबके के लिए हमने काम किया. इसके अलावा जो हाशिए पर थे, उन्हें मुख्यधारा से जोड़ने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए, महादलित, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक और वंचितों के उत्थान के लिए हमने काम किया है. ताकि समाज का कोई भी व्यक्ति पीछे नहीं रह सके.

सीएम ने कहा कि हमने एक नहीं अनेक काम किया, किसी समाज की उपेक्षा नहीं की. उन्होंने आगे कहा कि हमसे पहले जो यहां काम कर रहे थे, उन्होंने क्या किया? जितने लोगों ने पहले काम किया, उन्होंने किसी एक समाज के लिए कोई काम किया जी? अपने संवाद को आगे बढ़ाते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पहले अपराध की कितनी घटनाएं होती थी, हर जगह नरसंहार होता था. उन्होंने कहा कि आलम ये था कि लोग शाम के बाद अपने घरों से निकलना बंद कर देते थे. लेकिन अब सब कानून के हिसाब से काम होता है.