रुन्नी सैदपुर में नीतीश कुमार ने की चुनावी सभा, कहा- हमने समाज में भाईचारा कायम किया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की आखिरी चुनावी सभा सीतामढ़ी के रुन्नी सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में हुई. यहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी पंकज मिश्रा के लिए लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सीतामढ़ी की भूमि एक ऐतिहासिक भूमि है. सीएम ने कहा कि हमने पहले कहा था कि हम न्याय के साथ विकास का काम करने में विश्वास रखते हैं. हमने अपने कहे अनुसार हर इलाके का विकास किया और समाज के हर तबके का उत्थान किया.

सीएम ने कहा कि पहले समाज के कितना संघर्ष होता था. लोग आपस में कितना लड़ते रहते थे. लेकिन जबसे हमें काम करने का मौका मिला तबसे हमने समाज में शांति बनाने का काम किया. साथ ही आपस में भाईचारा बना रहे इसके लिए दिन रात काम करते रहे. सीएम ने कहा कि आपलोगों ने जो हमें सम्मान दिया है, उसे हम कभी भूल नहीं सकते हैं. आपका प्यार और सम्मान ही हमें यहां तक पहुंचाया है और हम आपके लिए ही लगातार काम कर रहे हैं.



उन्होंने कहा कि जब तक हम जीवित हैं, हम आपके सम्मान को नहीं भूलाएंगे. जितना हममें क्षमता है, हम उसका उपयोग आपकी सेवा करने में लगाएंगे. उन्होंने कहा कि जब हम केंद्र में मंत्री थे तब भी जितना बना हमने काम किया. लेकिन जब से बिहार में सीएम बना तब से आपने हमारे काम को अच्छे से देख लिया. किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा कि जब से आपने हमें काम करने का मौका दिया, हम बिना रुके काम करते रहे. हमारे जीवन में इसके सिवा कुछ और नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने स्वार्थ में काम करते हैं. लेकिन हमें स्वार्थ से कोई मतलब नहीं है. सीएम ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि हम न्याय के साथ विकास का काम करेंगे. इसका मतलब साफ है कि हर इलाके का विकास और समाज के हर तबके का उत्थान है. हमने इसके तहत वो सारा काम किया है.