​बेतिया में बच्चे की मौत पर नीतीश कुमार दुखी, स्कूल में छत गिरने से हुआ था हादसा

sub inspector, ashish kumar singh, killed, encounter, criminal, dinsesh muni gang, khagaria, bihar, crime, thriller, दारोगा, आशीष कुमार सिंह, हत्या, शहीद, मुठभेड़, खगड़िया
CM नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पश्चिमी चंपारण के बेतिया में मंगलवार को स्कूल की छत गिरने से एक बच्चे की मौत हो गयी है. जबकि सात बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन एक्टिव हो गया, वहीं बच्चों के अभिभावकों में काफी रोष है. अब इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिंता जताई है और दुख प्रकट किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बेतिया की घटना दुखदायी है. उन्होंने क्रिश्चयन क्वार्टर स्थित मिशन मिडिल स्कूल की छत गिरने से हुए हादसे में एक बच्चे की मौत पर गहरा दुख एवं संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने हादसे में दिवंगत हुए बच्चे के प्रति संवदेना जताते हुए परिवार को अविलंब अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शोक संतप्त परिवार को दुख सहने की भगवान शक्ति दें. उनके दुख की इस घड़ी में हमलोग साथ हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने जिला प्रशासन से गंभीर घायल बच्चों के समुचित इलाज का निर्देश भी दिया है. उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह साढ़े 10 बजे के आसपास बेतिया में उस समय अफरातफरी मच गई, जब क्रिश्चियन क्वार्टर स्थित स्कूल की छत गिर गई. इसमें पहली कक्षा के एक बच्चे की मौत हो गई. इस हादसे में सात बच्चे गंभीर रूप जख्मी हो गए. सात में से तीन बच्चों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. हादसे के समय कक्षाएं चल रही थीं. घटना के बाद परिजनों में काफी गुस्सा था तथा आक्रोशित परिजनों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ भी की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*