Big Breaking : हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला से मिले नीतीश कुमार, बंद कमरे में हुई घंटों मुलाकात; बिहार के सियासी गलियारे में बढ़ी हलचल

लाइव सिटीज, पटना : इनेलो प्रमुख व हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बीच आज रविवार को बंद कमरे में लंबी बात हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों दिग्गज नेताओं के बीच आज के सियासी हालात पर काफी देर तक बातें हुई हैं. इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी भी मौजूद रहे. हालांकि, दोनों नेताओं ने कहा कि यह केवल शिष्टाचार मुलाकात थी.

दरअसल, कल जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन हुआ. मुंगेर के सांसद ललन सिंह को पार्टी की कमान सौंपी गई. सांसद ललन सिंह के नाम पर जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मुहर लगी. इसी बैठक में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार दिल्ली गए थे. वहीं से वे आज हरियाणा चले गए. उन्हें ओम्रपकाश चौटाला ने लंच पर बुलाया था.

हरियाणा से आ रही खबर के अनुसार, गुरुग्राम में राजनीति के धुरंधर खिलाड़ी माने जाने वाले दोनों दिग्गज नेता बंद कमरे में घंटों साथ रहे. भोजन भी हुआ और राजनीति की बातें भी हुई. इस खास मुलाकात के गवाह केसी त्यागी भी रहे. बता दें कि हाल ही में चौटाला से केसी त्यागी अकेले मिले थे और उस समय भी चौटाला ने फोन पर नीतीश कुमार से बात की थी. तभी ओमप्रकाश चौटाला ने नीतीश कुमार कुमार भोजन के लिए निमंत्रण दिया था. नीतीश कुमार ने फोन पर ही निमंत्रण स्वीकार कर लिया था. आज नीतीश कुमार उनके निमंत्रण पर हरियाणा पहुंच गए.