झंझारपुर में विकास के नाम पर वोट मांगने पहुंचे नीतीश, रामविलास और सुशील मोदी

झंझारपुर, लाइव सिटीज : 2019 की लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी सीट जितने की जुगद में सभी दल लगा हुआ है. गुरुवार को इसी क्रम में बिहार के झंझारपुर लोकसभा सीट से एनडीए के जदयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के लिए एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम पहुंचे हुए थे.

राम प्रीत मंडल के लिए वोट मांगने पहुंचे सभी नेताओं ने कहा कि आप रामप्रीत को मत देखिए मोदी जी को देखिए, आपका एक एक वोट मोदी के लिए जाएगा. इस लिए तीर छाप पर वटन दबा कर रामप्रीत मंडल को विजय बनाये ताकि फिर से एक बार मोदी की नेतृत्व में राष्ट्र सुरक्षित रहे.

बिहार के लिए भी मोदी जी ने जो काम किए हैं वह गौरव की बात है. हम काम के बदले मजदूरी मांगने आए हैं. उन्होंने कहा कि मजदूरी कैसे दीजिएगा. आवाज आई वोट देकर. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गदगद दिखे.

रामप्रीत मंडल

ये भी पढ़ें : झंझारपुर में रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगने आ रहे हैं सीएम नीतीश कुमार

वहीं केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि आप लोग इस तप-तप आती धूप में भी हम लोगों को सुन रहे हैं. सिर्फ इसलिए क्योंकि आप राष्ट्र को सुरक्षित हाथ में देना चाह रहे हैं. क्या कीजिएगा हमारा उम्मीदवारी गरीब है. क्योंकि प्रधानमंत्री भी एक चाय वाले का बेटा है इसलिए हमारा उम्मीदवार भी गरीब है. आप इस धूप में भी संयम से हम लोगों को सुन रहे हैं. इसके लिए मैं आपको कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं. आने वाली 23 अप्रैल को झंझारपुर में मतदान है. आप लोग बिना जलपान किए मतदान जरूर कीजिएगा ताकि देश एक बार फिर सुरक्षित हाथ में रहे.

About परमबीर सिंह 1528 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*