जहानाबाद में गरजे नीतीश कुमार, कहा- 15 साल आपको काम करने का मौका मिला, क्या किए?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीएम नीतीश कुमार आखिरी प्रचार के लिए जहानाबाद के घोषी पहुंचे. यहां के हुलासगंज के उच्च विद्यायल मैदान में चुनावी सभा की. जहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी राहुल कुमार के लिए वोट मांगा. साथ ही विपक्ष पर बड़ा हमला बोला.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जिस तरह से पहले अपराध हुआ करता था, उसे किसी को भूलना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले लोगों के घर से निकलते ही अपहरण हो जाता था. लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है. अब लोग आराम से बाहर घूम लेते हैं.



नीतीश कुमार ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने महिलाओं को सम्मान देने में समस्या होती थी. हमने सभी को बराबर का मौका दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सभी महिलाओं को बराबर काम करने का अवसर दिया जा रहा है. लेकिन कुछ लोगों को बेवजह बोलने की आदत है. उन्हें प्रचार से ज्यादा फायदा मिलता है. प्रचार करते रहिए. लेकिन हमें सिर्फ अपने काम से मतलब है.

सीएम ने कहा कि बिहार में पहले पति की सरकार थी. खूब लूट खसोट होता था. आज उनका किया वो झेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि उसके बाद पत्नी की सरकार बनी. लेकिन कुछ खास करना नहीं समझा. सीएम ने आगे कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने महिलाओं के लिए भी कुछ नहीं किया.

बिहार के मुखिया ने कहा कि पहले बिहार का क्या हाल था. ना तो सड़क और ना ही कोई बढ़िया अस्पताल था. लेकिन वोट लेने के लिए प्रचार करना है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि 5 साल में कोई काम नहीं किया. तो क्या अपने आप सड़क बन गई? सीएम ने कहा कि जिन्हें 15 साल राज करने का मौका मिला, उन्होंने बिजली के क्षेत्र में कोई काम किया है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पहले युवाओं का क्या हाल था? कोई एक बड़ा पढ़ने का संस्थान तक नहीं था. लेकिन हमने को दुरुस्त कर दिया. सीएम ने अपने भाषण में कहा कि अगर आपको लगता है कि हमने बिहार में काम किया है तो एक बार फिर से काम करने का मौका दीजिएगा.