BREAKING : पीके की नीतीश कुमार ने की जमकर तारीफ, बोले- प्रशांत के आने से जदयू को मिलेगी मजबूती

प्रशांत किशोर को जदयू की सदस्यता दिलाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सियासत में रविवार का दिन जदयू और प्रशांत किशोर के नाम है. पार्टी में प्रशांत किशोर के आने से जदयू अंदर से गदगद है. जबकि भाजपा खुलकर इस मामले में कुछ नहीं बोल रही है. हालांकि भाजपा के कुछ नेताओं ने प्रशांत किशोर के जदयू में जाने उनका खुद का निर्णय बताया. अब जदयू की बैठक से जो खबर बाहर आ रही है, उसके अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पॉलिटिक्स के पीके कहे जानेवाले प्रशांत किशोर की खुलकर तारीफ की है. साथ ही भाजपा के साथ सीट शेयरिंग पर भी बात की.

जदयू के मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर की तारीफ पटना में चल रही पार्टी की बैठक में की है. सीएम आवास में हो रही बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर के जदयू में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. पार्टी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर राजनीति के भविष्य हैं.

बता दें कि प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने की खबर सबसे पहले लाइव सिटीज ने ही ब्रेक की थी. लाइव सिटीज ने प्रमुखता से खबर ब्रेक किया था कि ‘प्रशांत किशोर जदयू में शामिल, नीतीश कुमार का संभालेंगे चुनावी मैनेजमेंट’. इसके बाद तो बिहार के राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई. सबों की नजर सीएम आवास में होनेवाली बैठक पर लग गई. ऐनवक्त बैठक शुरू हुई. लेकिन इसके पहले जदयू के तमाम नेता पीके के नाम पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. लेकिन जब प्रशांत किशोर बैठक में पहुंचे और नीतीश कुमार ने हाथों सदस्यता ग्रहण की तो हर कोई उनका स्वागत करने लिए तैयार था.

BREAKING : प्रशांत किशोर जदयू में शामिल, नीतीश कुमार का संभालेंगे चुनावी मैनेजमेंट   

इधर मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग पर भी बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा से सम्मानजनक समझौता हो चुका है. इस पर अब कोई किसी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ सीट शेयरिंग पर समझौते की जानकारी जल्द ही सबको पता चल जाएगी.

इलेक्‍शन स्‍ट्रेटजिस्‍ट प्रशांत किशोर ने कर ली है पॉलिटिक्स में एंट्री, एक नज़र में देखिए इनका सफ़र

बहरहाल आज मतलब रविवार को बिहार ही नहीं देश की राजनीति में प्रशांत किशोर छाये हुए हैं. कभी नरेंद्र मोदी और बिहार महागठबंधन के लिए काम करने वाले प्रशांत किशोर ने जदयू का दामन थाम लिया है. उनको खुद नीतीश कुमार ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी और इसके साथ ही जदयू की बैठक में आज वे शामिल भी हुए. अब प्रशांत किशोर के अगले कदम की लोग प्रतीक्षा कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*