‘कुशवाहा एक शिक्षाविद्, सीएम नीतीश ‘नीच’ वाले बयान पर मांगें मा​फी’

anand-madhav
anand-madhav

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क: 2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. इसी को लेकर बिहार एनडीए में हो हंगामा मचा हुआ है. लोकसभा में सीटों की शेयरिंग को लेकर बिहार एनडीए में पेंच फंसा हुआ हे. एक ओर जहां बीजेपी ओर जदयू ने बराबर सीटों पर लड़ने की बात कही है ता वहीं रालोसपा को दो सीटें मिलने की बात आ रही है. इसी को लेकर रालोसपा के कई नेता ओर खुद उपेन्द्र कुशवाहा भी नराज चल रहे हैं. वही इसी मुद्दे पर रालोसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आनंद माधव ने लाइव सिटीज के संवाददाता केशव झा से दिल्ली में बात की.

लाइव सिटीज से RLSP प्रवक्ता आनंद माधव ने की बात

दिल्ली में लाइव सिटीज से बात के दौरान आनंद माधव ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा के चुनाव में 3 से कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी. उन्होने कहा कि हाल के दिनों में हमारा राजनीतिक जनाधार बढ़ा है और बिहार के सीएम नीतीश कुमार का राजनीतिक जनाधार कम हुआ है.उन्होंने कहा कि संगठन को इस बात का मुल्यांकन करने के बाद हमें उस हिसाब से ही सम्मान जनक सीटें दे.

उन्होने नीतीश कुमार के नीच वाले बयान को लेकर भी सीएम नीतीश से मांफी मांगने की बात कही है. उन्होने कहा कि कुशवाहा का जनाधार बढ़ा है और इस हिसाब से उन्हे नीच कहना जनता का ही अपमान है. उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा एक शिक्षाविद हैं और वे हमेशा नीतीश कुमार को अपना बड़ा भाई बताते रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अपना बयान वापस लेना चाहिए और जनता से माफी भी मांगना चाहिए.

उन्होंने अपने बयान को दोबारा दोहराते हुए कहा कि उनकी पार्टी एनडीए में है और रहेंगी. लेकिन हमें सम्मानजनक सीअ चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी तीन से जदा सीटो पर चुनाव लड़ेंगी.

आप भी सुनिए उन्होंने क्या कुछ कहा, देंखे वीडियों :—

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*