नित्यानंद राय का जीतनराम मांझी को ऑफर, ‘NDA में आते हैं तो उनको पूरा सम्मान मिलेगा’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर अभी भी मामला अटका हुआ है. महागठबंधन की घटक दल हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी की नाराज़गी भी सामने आ चुकी है. इस मौके को भापते हुए बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जीतनराम मांझी को NDA में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. नित्यानंद राय ने कहा कि मांझी अगर NDA में आते हैं तो उनको पूरा सम्मान मिलेगा.

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जीतनराम मांझी NDA में आते हैं, तो एक बार फिर NDA में सीट बंटवारा होगा. मांझी को पहले भी बीजेपी से सम्मान मिला है. उनका का एनडीए में स्वागत है. वहीं, नित्यानंद राय ने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कहा कि वे कुछ भी करें सीट उन्हें मिलेगी या नहीं यह कंफर्म नहीं है.

बता दें कि जीतनराम मांझी अपनी पार्टी के साथ बिहार के 20 जिलों अथवा 20 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. मांझी को महागठबंधन में सम्मानजनक सीटें अगर नहीं मिली तो कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं. यह सब बातें उन्होंने खुद ही 14 फरवरी को कही थी.

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मंगलवार 12 फ़रवरी को ही मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि महागठबंधन में उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी की अहमियत हम पार्टी से कम होनी चाहिए. अगर ऐसा नही हुआ तो हम विकल्प पर भी चर्चा करेंगे और इसके लिए भी बैठक करेंगे. हमलोग किसी के बंधुआ नही है, जरुरत पड़ी तो ऑप्शन भी देखेंगे. मांझी ने यह भी कहा है कि महागठबंधन में वे सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से ही सीटों के लिए बात करेंगे.

About परमबीर सिंह 1763 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*