नित्यानंद राय का तेजस्वी पर बड़ा निशाना, कहा- ‘उन्हें पता नहीं है कि भारत का संविधान क्या है’

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव भी समाप्त हो चुका है और अब लोगों की निगाहें 23 तारीख को होने वाले चुनाव परिणाम पर टिकी है. अंतिम चरण के चुनाव के साथ- साथ बिहार में  एक बार फिर से सियासत गर्म हो चुकी है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के वोट न गिराने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. भाजपा नेताओं ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर जमकर प्रहार किया है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व उजियारपुर से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय ने कहा है कि तेजस्वी यादव कभी संविधान बचाओ यात्रा  पर  निकलते हैं लेकिन उन्हें संविधान के बारे में कुछ भी नहीं पता है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के  गुरु हैं  शिवानन्द तिवारी , जिन्होंने तेजस्वी को संविधान बचाओ यात्रा रटा दिया है. परन्तु तेजस्वी को पता ही नहीं नही कि भारत का संविधान क्या है. उन्होंने कहा कि संविधान में हिन्दुस्तान के लिए  लोकतांत्रिक व्यवस्था दिया है, उसमे मतदान बहुत बड़ा अधिकार है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  नित्यानंद राय ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी का  मतदान न करना संविधान का अपमान है. उन्होंने कहा कि उन्होंने  मतदान न करके अपने विचार को प्रस्तुत कर दिया है , उन्हें लोकतंत्र  में विश्वास नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को भारत के संविधान में विश्वास नहीं है. वो एक परिवार की परंपरा  को संस्कार बना लिया है. परिवारवाद के माहौल में जीने वाले व्यक्ति को लोकतंत्र का महत्त्व क्या पता चलेगा.

भाजपा नेता नित्यानंद राय ने आगे कहा कि बिहार का वैशाली जहां से लोकतंत्र की शुरुआत हुई, उस भूमि पर एक विपक्ष के नेता मतदान न करे ये एक बहुत ही घिनौना अध्याय है. इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि जिस तरह से एग्जिट पोल में दिख रहा है उस तरह ही बिहार में एनडीए के 40 सीटों पर जीत होनी है. उन्होंने कहा है कि देश की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके विकास कार्यों को देखकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना तय कर लिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*