मुजफ्फरपुर : 5 विधानसभा सीटों पर शुरू हुआ नामांकन, पहले दिन एक प्रत्याशी ने भरा पर्चा

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले में 5 सीटों को लेकर आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से हर विधानसभा क्षेत्र के लिए समाहरणालय परिसर में अलग-अलग जगह नामांकन स्थल बनाए गए हैं. नामांकन स्थल पर दंडाधिकारी और पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गई है. वहीं, आज नामांकन शुरू होने के पहले दिन सिर्फ मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से विशेष शाखा से रिटायर्ड पुलिस पदाधिकारी विनय कुमार सिंह ने पर्चा भरा.

नामांकन के बाद विनय कुमार सिंह के समर्थकों ने उन्हें माला पहनाया और नारे लगाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे उन्होंने पुलिस में सेवा की वैसे ही वह जनता की सेवा करेंगे. इसलिए उन्होंने आज निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भरा है. उन्होंने कहा कि वो जनता के हर उम्मीद पर खड़ा उतरेंगे.



विनय कुमार सिंह ने कहा कि आज से कुछ वर्ष पहले मीनापुर नक्सल प्रभावित इलाका हुआ करता था. वहां पर शाम के बाद कोई घर से नहीं निकलता था, लेकिन मीनापुर में इन्होंने नक्सलियों को मुख्यधारा में लाने का काम किया, जिसकी वजह से अब वहां पर शाम के बाद भी लोग निकल सकते हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि उस क्षेत्र का मैं और भी ज्यादा विकास कर सकूं और जनता का भरोसा मेरे साथ है.

वहीं, कुछ प्रत्याशी समाहरणालय में नामांकन प्रक्रिया की जानकारी लेने भी पहुंचे. जबकि एक प्रत्याशी लेट से पहुंचे जिसकी वजह से उनका नामांकन नहीं हो पाया. जिले में 5 सीटों को लेकर आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है, जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.