Bihar Crime : बेगूसराय के बाद अब सहरसा में भी बड़ी लूट, दुकानदार के स्टाफ स छीन लिये सात लाख कैश

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रहा. बदमाशों के सिर से पुलिस प्रशासन का डर खत्म हो गया है. अपराधी को जहां मन करता है, वहीं लूट लेता है. उसे दिनदहाड़े लूट को अंजाम देने में भी कोई गुरेज नहीं हो रहा है. ताजा मामला सहरसा का है. मंगलवार को सहरसा में दिनदहाड़े मोबाइल दुकानदार को अपराधियों ने लूट लिया. बता दें कि आज ही बेगूसराय में भी बड़ी लूट की घटना हुई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकानदार के स्टाफ को गोली मारकर सात लाख रुपये नकट लूट लिये. घटना शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई है. बताया जाता है कि मीरा टॉकिज रोड शहर का पॉश एरिया है. वहां से मोबाइल दुकानदार मोटी रकम लेकर बैंक जा रहा था. तभी पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

विरोध करने पर स्टाफ सुनील ठाकुर को अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी स्टाफ को लोगों ने अस्पताल में एडमिट कराया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. स्थानीय दुकानदारों से भी पूछताछ की है. बता दें कि आज ही बेगूसराय जिले में भी बैंक लूट की घटना हुई है. बेगूसराय में डकैतों ने यूको बैंक में घुसकर दिनदहाड़े 6.50 लाख रुपए की डकैती कर ली. डकैती की यह वारदात चेरिया बरियारपुर के आकोपुर में हुई. घटना का विरोध करने पर डकैतों ने बैंक मैनजर मो. परवेज आलम को पीटा. बहरहाल, बढ़ते क्राइम से हर कोई दहशत में है.