बिहार से अब गुजरात की सीधी उड़ान, 22 फरवरी से सूरत के लिए पटना से नई सेवा; बेंगलुरु की फ्लाइट में बढ़ोतरी

लाइव सिटीज, पटना : बिहार से गुजरात (Bihar to Gujrat) के लिए अभी सीधी उड़ान नहीं है. यात्रियों को वाया दिल्ली (Delhi) या अन्य शहरों से होकर जाना पड़ता है. इससे लोगों के पैसे के साथ समय की भी बर्बादी (Time Killing) होती है. तीन-चार घंटे का सफर 9-10 घंटे में करना पड़ता है. लेकिन अब उन यात्रियों (Passengers) को काफी राहत मिलने वाली है. अब बिहार की राजधानी पटना से गुजरात के सूरत शहर के लिए सीधी उड़ान मिलेगी. 22 फरवरी से उड़ान की नई सेवा शुरू होने वाली है. इसके साथ ही बेंगलुरु के लिए फ्लाइट में बढ़ोतरी की गई है.

एयरलाइंस (Airlines) कंपनी स्पाइस जेट पटना (Patna) से सूरत (Surat) के लिए के नई और सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है. इसका शेड्यूल (Schedule) जारी कर दिया गया है. फ्लाइट SG-432 पटना से दोपहर साढ़े 12 बजे रवाना होगी और 2 बजकर 50 मिनट पर सूरत पहुंचेगी. इसके बाद SG-431 सूरत से साढ़े 3 बजे दोपहर में उड़ान भरेगी तथा शाम के 5 बजकर 50 मिनट पर पटना पहुंचेगी. यह उड़ान सप्ताह में 2 दिन चलेगी.



इसके अलावा स्पाइस जेट ने पटना से बेंगलुरु की फ्लाइट में बढोतरी की गई है. पटना से बेंगलुरु के लिए नई फ्लाइट 20 फरवरी से शुरू हो रही है. यह फ्लाइट हफ्ते में 5 दिन की होगी. यह फ्लाइट दोपहर साढ़े 12 बजे पटना से रवाना होगी और दोपहर 3 बजकर 10 मिनट में बेंगलुरु पहुंचेगी, जबकि वहां से 3 बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरेगी और शाम 5 बजकर 50 मिनट पर पटना पहुंचेगी.