अब सिवान के लोग भी जम्मू कश्मीर में बना सकते हैं घर- चुनावी सभा में बोले योगी आदित्यनाथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा के पहले चरण चुनाव चल रहा है. वहीं अन्य चरणों के मतदान के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ सिवान पहुंचे. यहां उन्होंने गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार देवेशकांत सिंह के लिए वोट मांगा. साथ ही कांग्रेस और आरजेडी पर बड़ा हमला बोला.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी ने बिहार में अपराध और नक्सलबाद को बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी ने सिवान के तीन बड़े-बड़े बाहुबलि को संरक्षण दिया. लेकिन एनडीए की सरकार ने उसे जेल में बंद कर दिया. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि जितने भी बिहार में बाहुबलि थे, कुछ तो जेल में हैं और कुछ ने खुद को कैद कर लिया है. 



अपने संबोधन में यूपी के सीएम ने कहा कि बिहार में अब विकास काफी तेजी से हो रहा है. सीएम नीतीश कुमार ही इसका एक ही कारण हैं. उन्होंने कहा कि देश पीएम के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा और बिहार सीएम नीतीश कुमार के कार्यकाल में आगे चल रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम ने कई महत्वकांक्षी योजनाएं चलाएं हैं, जिससे लोगों को लाभ मिल रहा है.

अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया. उन्होंने कहा कि वर्षों पुरानी उनकी मेहनत रंग लाई है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर में जमीन खरीदने का नॉटिफिकेशन जारी हुआ. अब सिवान के लोग भी जम्मू और कश्मीर में अपना घर बना सकते हैं. पीएम मोदी इसको साकार कर दिखाया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मजबूत इरादे और उनके संकल्प के कारण ये असंभव काम संभव हुआ है.

यूपी के सीएम ने कहा कि जब मैं लोकसभा में जनार्दन सिंह के लिए प्रचार करने आया था तो उस समय कुछ युवाओं ने मुझसे राम मंदिर बनने की तारीख बताने का सवाल किया था. आज ये बात किसी को बताने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राम लल्ला के मंदिर के लिए नींव रखा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल होने के बावजूद मोदी जी ने 5 अगस्त 2020 को इस मंदिर के निर्माण के लिए नींव रखा गया.