मुजफ्फरपुर में अब एंबुलेंस के जरिए शराब की तस्करी का हुआ खुलासा

लाइव सिटीज मुजफ्फरपुर (अभिषेक) बिहार में शराब बंदी के बीच भी शराब के कारोबारी शराब की तस्करी करने के काम में जुटे हुए है. पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए तस्कर तरह तरह के नए हथकंडे शराब तस्करी में इस्तेमाल कर रहे है. ऐसा ही एक अनोखा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां मरीज को अस्पताल तक पहुंचने की आड़ में एम्बुलेंस से मंहगी शराब की सप्लाई करने के खेल का खुलासा हुआ है.

इस मामले का खुलासा मीनापुर पुलिस ने किया है. जहां मीनापुर में महंगी और कीमती शराब को अनलोड करने के दौरान एक एंबुलेंस को जब्त किया गया है. जब्त की गई एंबुलेंस यूपी नम्बर की बताई जा रही है. मरीज को यूपी से बिहार पहुंचने की आड़ में करीब 10 लाख की शराब मीनापुर लाया गया था.

गौरतलब है कि बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव में धंधेबाज़ शराब को ठिकाना लगाना के लिए नित्य नए-नए आइडिया अपना रहे हैं. कभी ट्रक में तहखाना बनाकर शराब छुपाते हैं तो कभी पानी के अंदर. ताज़ा मामला मीनापुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर साहपुर से सामने आया है. यहां एम्बुलेंस से शराब की सप्लाई करने का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एम्बुलेंस ने 70 कार्टन शराब बरामद किया है. जिसकी करीब 10 लाख रुपये आंकी गयी है.