लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल साइंस (IGIMS) में आज जमकर हंगामा हुआ. दरअसल ये हंगामा कल एक महिला नर्स की खुदखुशी की कोशिश के बाद हुई मौत को लेकर भड़का था. इसी को लेकर आज (IGIMS) में नर्सों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी. वहीं मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी इस दौरान नर्सों के सर्पोट में पहुंचे थे.

IGIMS में नर्स की खुदखुशी के खिलाफ नर्सो ने आज जमकर हंगामा किया. इस दौरान मधेपुरा के सांसद और राष्ट्रीय जनअधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी प्रदर्शन कर रहीं नर्सों के सपोर्ट में IGIMS पहुंचे थे. यहां काफी हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला है. नर्सो और महिला पुलिस कर्मियों के बीच नोंक—झोक भी देखने को मिली.

पप्पू यादव बोले — यहां युद्ध की स्थिति

पप्पू यादव ने प्रशासन पर जमकर हमला बोला. सांसद पप्पू यादव ने  कहा कि जो स्थिति यहां देखने को मिल रही है वो युद्ध की स्थिति है.पप्पू यादव ने कहा कि वे बिहार से हार चुके हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को जागने की जरूरत है लेकिन ऐसा नहीं होगा, क्यों कि जनता जात, धर्म में बंट चुके हैं. बिहार की शासन व्यवस्था को धता बताते हुए मधेपुरा सांसद ने कहा कि इस प्रकार की स्थिति देख कर लगता है कि या तो मै खुद सुसाइड कर लूं या किसी को मार दूं. उन्होने कहा कि वे बिहार से हार चुके हैं.

दरअसल पूरा मामा कल का है. IGIMS में एक नर्सिग की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया. जिसे लेकर आज छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस और छात्राओं के बीच नोंक—झोक भी हुई है. आपको बता दें कि छात्रांऐ इस मामले में जांच की मांग कर रहीं थी. नर्सों के हड़ताल पर जाने से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर भी गहरा असर पड़ा है. एक ओर जहां नर्स हड़ताल पर हैं तो वहीं मरीज हताश और निराश हैं.