किसान आंदोलन से लौट रहे नेताओं पर हमले का विरोध, मुजफ्फरपुर में अखिल भारतीय खेत मजदूर संघ ने निकाला जुलूस

लाइव सिटीज, अभिषेक /मुजफ्फरपुर :  कल किसान आंदोलन के समर्थन में किसान संगठनों द्वारा मुज़फ़्फ़रपुर शहर में ट्रैक्टर रैली निकाली गयी थी. ट्रैक्टर रैली से लौट रहे नेताओं पर हुए हमले का आरोप लगाते हुए बुधवार को अखिल भारतीय खेत मजदूर संघ के द्वारा विरोध जुलूस निकाला गया. शहर के खुदीराम बोस स्मारक स्थल से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक विरोध जुलूस निकाला गया.

विरोध जुलूस के दौरान अखिल भारतीय खेत मजदूर संघ ने हमला करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग की. बता दें कि कल शाम रैली से लौट रहे किसान संगठन के नेताओं पर अज्ञात अपराधियों ने हमला कर दिया था,  जिसके विरोध में आज प्रदर्शन किया गया.



प्रदर्शन कर रहे नेता ने बताया कि कल हम लोग प्रोग्राम खत्म कर के लौट रहे थे, तभी दिघरा पुल पर एक ट्रैक्टर को रोका गया, जिसपर दो बच्चे और चालक बैठे हुए थे.  वहां बाइक से 4-5 की संख्या में लोग एकत्रित हुए और बोलने लगे कि ये बैनर क्यों लगाए हो. और जब उसे समझाने लगे कि हम लोग प्रदर्शनकारी हैं लेकिन वो लोग ट्रैक्टर से बैनर फाड़ने लगे और हाथापाई शुरू कर दिया जिसमें हमारे चार साथी घायल हो गए.

किसान नेता महेश कुमार चौधरी ने कहा कि कल कुछ बदमाशो द्वारा मेरे किसान साथी पर हमला किया गया. उन अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए और सख्त से सख्त सजा दी जाए. नहीं तो हमलोग आंदोलन करेंगे.