पटना: अब खाने के साथ लें गाने का मजा, Hotel Patliputra Exotica दे रहा है ये ख़ास मौक़ा

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: अगर आप भी है फ़ूड लवर्स और चाहते हैं इस मानसून में  स्पेशल डिशेज को ट्राय करना, तो आपके लिए Hotel Patliputra Exotica लेकर आया  है स्पेशल मानसून ऑफर. इसको लेकर  पटना के एग्जीविशन रोड स्थित होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में शुक्रवार को फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया.इस दौरान कई तरह के मानसून स्पेशल फ़ूड को पेश किया गया. होटल के प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि अब पटनावासी इस मानसून में बढ़िया खाना के साथ साथ लाइव सिंगिग का लुत्फ़ उठा सकेंगे.

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में मानसून के अवसर पर हर शनिवार और रविवार को शाम 7:00 बजे से रात 11 बजे तक कैंडल लाइट डिनर का आयोजन किया गया है, जिसके लिए मात्र 399 रु का ही भुगतान करना पडेगा. अब महज 399 में अनलिमिटेड वेलकम ड्रिंक, सूप, स्नेक्स मैन कोर्स स्वीट्स डिश वेज-नॉनवेज आदि का प्रबंध किया गया है.वहीं संडे को स्पेशल बनाने के लिए और अपनों के साथ समय बिताने के लिए ब्रंच यानी (संयुक्त रूप से ब्रेकफास्ट और लंच) भी आयोजन किया गया है जो कि सुबह 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक है. जो कि मात्र 349 में कई ढेर सारी चीजों को एक साथ परोस रही है.

इस दौरान फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण ने बताया कि अब पटना वाले भी मानसून में पकौड़ा और चटनी खाने के अलावा कुछ डिफरेंट खाने की इच्छा रखते हैं.  इसके लिए अब स्पेशल मेनू तैयार किया गया  है. ये मेनू  बच्चों से लेकर बड़े को ध्यान में रखकर बनाया गया है. उन्होंने बताया कि पहली बार पटना जैसे शहर में ये सुविधा शुरू हो रही है.  होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण ने कहा कि अब मानसून में पटना के लोग भी स्पेशल डिश का मजा ले सकेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*