किशनगंज में बोले ओवैसी- जब कोरोना से हालात हो जाएंगे सामान्य तो फिर NRC को लेकर सड़क पर उतरेंगे लोग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार समाप्त हो गया है. इस बार बिहार में तमाम पार्टियों ने खूब प्रचार किया. साथ ही उनके नेताओं ने लोगों से वोट मांगने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने भी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसको लेकर ओवैसी ने आज चुनावी सभा की. ओवैसी खासकर सीमांचल के क्षेत्र में सभाएं कर रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर होला बोला. उन्होने कहा की मोहन भागवत मुसलमानों को बच्चा समझते हैं और सोचते हैं कि हम उनकी गलत बातों पर विश्वास कर लेंगे. लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. उन्होंने एनआरसी और सीएए पर कहा कि कोरोना की वजह से प्रदर्शन रूका था, लेकिन जब हालात सामान्य होगा तो लोग फिर से सड़कों पर उतरेंगे.



एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि सीएए कानून संविधान के खिलाफ है. यह हमारे संविधान के मूल भाग का उल्लंघन करता है. उन्होंने कहा कि असम का उदाहरण हमारे सामने हैं. वहां सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में काम हुआ. इसके बाद ओवैसी सीधे बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम ने राज्य की जनता से झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में 2010 के आधार पर सीएए लागू होगा.

ओवैसी ने कहा कि सीएम बिहार की जनता को बस बरगला रहे हैं. वहीं उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग जब सीमांचल में बसे मुसलमानों को घुसपैठियां बता रहे थे, तब ना आरजेडी और कांग्रेस दोनों ने कुछ नहीं बोला. बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है. वहीं पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार का समय अब खत्म हो गया है. लेकिन प्रचार के दौरान तमाम बड़े नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के जमकर प्रचार किया. साथ ही जनता से उनके लिए वोट भी मांगा.