कैंसर मरीजों की मदद के लिए पटना आ रहे हैं पद्मश्री कैलाश खेर, 6 अक्टूबर को होगा म्यूजिकल कंसर्ट

लाइव सिटीज पटना : पद्मश्री कैलाश खेर पटना आ रहे हैं. वे पटना में कैंसर पीड़ितों के लिए होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे. पटना के बापू सभागार में कैंसर पीड़ितों के लिए 6 अक्टूबर को म्यूजिकल कंसर्ट का आयोजन किया गया है. इसे लेकर तैयारी अंतिम चरण में है. यह जानकारी ग्रामीण स्‍नेह फाउंडेशन की ओर से दी गई. जानकारी में बताया गया कि इस कंसर्ट का मकसद कैंसर मरीजों के लिए फंड जमा करना है.

बीआईए हॉल में रविवार को आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में ग्रामीण स्नेह फाउण्डेशन के सचिव सह आईएएस अधिकारी गंगा कुमार ने बताया कि इस कंसर्ट का नाम फंड राइजिंग कंसर्ट रखा गया है और लोगों से अपील है कि वे कैंसर पीडि़तों की मदद के लिए आगे आएं.

उन्होंने बताया कि इस कंसर्ट के माध्यम से जमा होने वाले फंड की आधी राशि कैंसर मरीजों के दवा में खर्च की जानी है और आधी राशि से कैंसर जागरुकता अभियान के तहत बिहार के ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल कैंप लगाये जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमने इस कंसर्ट के लिए डोनेशन सिस्‍टम बनाया है. कैंसर के प्रति समाज में जागरूकता लाने का यह एक प्रयास है.

पद्मश्री कैलाश खेर के होनेवाले प्रोग्राम की जानकारी देते लोग.

उन्होंने कहा कि वैसे तो डोनेशन की मिनिमम राशि 600 और 1000 रुपए रखी गई है. लेकिन यदि लोग कैंसर के मरीजों के लिए ज्‍यादा मदद करना चाहते हैं, तो हम उनका स्‍वागत करेंगे. उन्‍होंने कहा कि कई ऐसे लोग हैं, जो खुलकर इसमें मदद देंगे. पीसी में मौके पर डॉ दिनेश कुमार, विनोद चौधरी समेत कई लोग थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*